मध्य प्रदेश: हरदा जिले में बहन को मोबाइल पर कॉल और मैसेज करने से मना किया तो कर दी युवक की हत्या

बहन को मोबाइल पर कॉल और मैसेज करने से मना करने पर युवक की हत्या कर दी गई। इस वारदात को गांव के ही तीन युवकों ने अंजाम दिया। इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने घर के बाहर शव रखकर पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ नारेबाजी की और हत्यारों को सख्त सजा देने की मांग की।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

हरदा, मध्य प्रदेश। घटना मध्य प्रदेश के हरदा जिले की है, जहां बहन को मोबाइल पर कॉल और मैसेज करने से मना करने पर युवक की हत्या कर दी गई। इस वारदात को गांव के ही तीन युवकों ने अंजाम दिया। इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने घर के बाहर शव रखकर पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ नारेबाजी की और हत्यारों को सख्त सजा देने की मांग की।

मामला रहटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत दूधकच्छ गांव का है। बुधवार रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक ने आरोपियों से अपनी बहन के मोबाइल पर कॉल व मैसेज करने के लिए मना किया था। इससे उनके बीच कुछ कहासुनी हो गई थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि जितेंद्र दमाड़े (20 वर्ष) को गांव के ही तीन युवक रात में घर से बुलाकर ले गए थे। कुछ ही दूरी पर तीनों युवकों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

वहीं परिजनों का आरोप है कि मामले की 2 माह पहले रहटगांव थाने में शिकायत की गई थी। गुरुवार सुबह पर‍िजनों एवं ग्रामीणों ने शव रखकर पुलिस के खिलाफ नारे लगाए। तीनों आरोपियों के घरों को बुलडोजर चलाकर नष्ट करने के साथ ही तीनों को फांसी की सजा की मांग की।

वरिष्ठ अधिकारियों के मौके पर पहुंचने पर परिजनों को समझाया और आरोपियों के घर को पुलिस ने सील कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर विशाल पिता मानकचंद, अन‍िल पिता मानकचंद, संजय पिता मानकचंद तथा रामबाई पति मानकचंद और मानकचंद पर मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया।

 शव का पीएम आश्वासन के बाद हुआ-

परिजनों और ग्रामीणों की मांग पर विधिवत कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिमरनी भेजने को तैयार हुए। घटना स्थल पर टिमरनी एसडीएम महेश बडोले, एसडीओपी एसएल सिसोदिया, टिमरनी टीआई सुशील पटेल, रहटगांव प्रभारी तहसीलदार महेंद्र चौहान, थाना प्रभारी मनोज कुमार उइके सहित रहटगांव और टिमरनी का पुलिस बल मौजूद रहा।

पुलिस कर रही पूछताछ -

थाना प्रभारी मनोज उइके का कहना है कि बुधवार डायल 100 से सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम के साथ दूधकच्छ पहुंचे तो देखा एक लड़के की हत्या हो चुकी थी। मृतक की मां रुक्मिणी बाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

Jal Stambh Ujjain: बाबा महाकाल की नगरी देगी जल संरक्षण का संदेश, स्थापित हुआ देश का पहला जल स्तंभ

 

  •  
calender
29 December 2022, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो