मध्य प्रदेश: दमोह में पुलिस चौकी में आरक्षक पर पत्थर से हमला, मौत

शहर में लगातार असामाजिक तत्वों का दुस्साहस बढ़ रहा है। वहीं पुलिस भी आपराधिक गतिविधियों के साथ अपराधियों पर अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दमोह, मध्य प्रदेश। दमोह शहर में लगातार असामाजिक तत्वों का दुस्साहस बढ़ रहा है। वहीं पुलिस भी आपराधिक गतिविधियों के साथ अपराधियों पर अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार की शाम दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत कसाई मंडी की पुलिस चौकी में 10वीं बटालियन के पदस्थ आरक्षक सुरेंद्र सिंह के पर तीन लोगों द्वारा पत्थर से हमला किए जाने के उपरांत उन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां पर इलाज के दौरान आरक्षक सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई।

बढ़ रहीं आपराधिक घटनाएं -

बता दें कि दमोह में चोरी, लूट और चाकूबाजी की घटनाओं पर अंकुश लगने का नाम नहीं लग पा रहा है। पुलिस चोरी और लूट के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है, इसी बीच शहर में एक और चोरी की घटना घटित हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र में जैन स्कूल के सामने स्थिति एक गल्ला दुकान पर यह चोरी हुई है। जहां एक अज्ञात चोर काउंटर में रखे बीस हजार रुपए निकालकर ले गया।

जब दुकान मालिक को इस बारे जानकारी लगी तो सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें घटना कैद हो गई थी। इसके बाद उसने सायबर सेल को घटना के बारे अवगत कराया। जानकारी देते हुए रीतेश पुत्र देवेंद्र जैन ने बताया कि पलंदी चौराहा पर जैन स्कूल के सामने उसकी गल्ले की दुकान है।

20 दिसंबर की सुबह करीब 10 बजे वह बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था और बच्चों को काउंटर से पैसे निकालकर देने के लिए ऊपर कमरे में चला गया और जब नीचे आकर देखा तो काउंटर में रखे करीब 20 हजार रुपए गायब थे। उसने पहले आसपास जानकारी ली लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो सीसीटीवी फुटेज देखा जिसमें एक युवक काउंटर से पैसे निकालते हुए दिख रहा है और उसके बाद वह युवक दुकान से आगे निकलते हुए दिखाई दिया।

पीड़ित ने बताया कि उसे उस दिन जरूरी काम से जाना था इसलिए पुलिस को सूचित नहीं कर पाया, लेकिन उसके बाद एसपी कार्यालय में सायबर सेल को घटना की जानकारी देकर पुलिस के द्वारा लगाए सीसीटीवी कैमरों में आरोपी की खोज करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: मामूली विवाद पर पत्‍थर से सिर कुचलकर भतीजे ने की चाचा की हत्या

 

  •  
calender
24 December 2022, 11:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो