मध्य प्रदेश: ग्रामीणों ने पकड़कर जब्त करवाई अवैध शराब, गांव में चल रहा है पंचायत चुनाव

करंजिया विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत रामनगर में ग्राम पंचायत सरपंच का चुनाव होना है। रामनगर के ग्रामीणों ने छह पेटी अवैध शराब जब्त करवाई है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। मामला मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले से है, जहां करंजिया विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत रामनगर में ग्राम पंचायत सरपंच का चुनाव होना है। रामनगर के ग्रामीणों ने छह पेटी अवैध शराब जब्त करवाई है। बता दें कि मंगलवार की सुबह डिंडौरी से अमरकंटक मुख्य मार्ग पर अवैध शराब की सप्लाई करने गांव-गांव जा रहे ठेकेदार के दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ा।

आरोपियों के पास से अवैध शराब को जब्त कर ग्रमीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करंजिया के तरफ से दोपहिया वाहन में अवैध शराब लेकर दो लोग गांव-गांव सप्लाई करने जा रहे थे।

जब इन्हें रोककर ग्रामीणों ने पूछा कि कहां जा रहे हैं और बोरियों में क्या रखा हैं, तो उन दोनों ने बताया कि वो बिहार के रहने वाले हैं और शराब लेकर पिकनिक मनाने जंगल में जा रहे हैं। ये गोल-मोल जवाब देकर दोनों मामले को उलझाते दिखे, तो ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए यहां हो रही अवैध शराब की सप्लाई के बारे में पुलिस को बताया।

मौके पर पहुंची करंजिया थाने की पुलिस शराब लाने वालों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। गौरतलब हैं करंजिया मुख्यालय में शराब की दुकान है। माना जा रहा है कि ठेकेदार के लोग वहीं से गांव-गांव शराब पहुंचाने का काम करते हैं।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: जबलपुर में लोकायुक्त ने सहकारी बैंक के सीईओ को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा

 

  •  
calender
27 December 2022, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो