महराजगंज: जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने किया यातायात माह का शुभारंभ

महराजगंज,यूपी : जनपद के जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक ने एक नवंबर को यातायात माह का शुभारंभ किया और यतायात के नियमो के प्रति लोगों को जागरूक किया और मुफ्त हेलमेट भी वितिरत किए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सौरभ कुमार (महराजगंज,यूपी)

महराजगंज,यूपी : जनपद के जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक ने एक नवंबर को यातायात माह का शुभारंभ किया और यतायात के नियमो के प्रति लोगों को जागरूक किया और मुफ्त हेलमेट भी वितिरत किए। जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि आज से यातायात माह का आयोजन किया जा रहा है जिसके माध्यम से लोगों को यातायात नियमों और सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, सड़क सुरक्षा एक ऐसा विषय है जिसकी हम सामान्यतः उपेक्षा करते हैं। और सावधानी ड्राइवर के साथ-साथ कार व मोटरसाइकिल पर बैठने वाले सभी लोगों को बरतनी चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने सभी लोगों से यातायात नियमों के पालन करने का अनुरोध किया।

आगे उन्होंने कहा कि, सड़क पर वाहन से चलते समय सीट बेल्ट एवं हेलमेट का प्रयोग लोग अवश्य करें। वही पुलिस अधीक्षक ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यातायात नियमों के पालन और सीट बेल्ट ,हेलमेट,इंसोरेंस आदि के महत्व के बारे में भी बताया।

और पढ़ें............

मुरादाबाद: 14 साल पुराने मामलें में कोर्ट में पेश हुए आजम खान

calender
01 November 2022, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो