ममता बनर्जी ने जताई खुद के मर्डर की आशंका, क्या है सीएम के डर की खास वजह

Election 2024: ममता बनर्जी का कहना है कि अभिषेक और मेरी हत्या कभी भी हो सकती है. सीएम के इस तरह के बयान के पीछे की वजह जानने के लिए खबर को पूरा पढ़ें.

JBT Desk
JBT Desk

Election 2024: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि अभिषेक और मेरी हत्या कभी भी हो सकती है. दरअसल एक जनसभा के दरमियान अपने भाषण में एक शेर के माध्यम से ममता बनर्जी ने इस बात की आशंका जताई है कि बम फोड़ने की जो बातें हो रही हैं, मैं और अभिषेक टार्गेट पर आ रहे हैं. ये लोग हमारी जान भी ले सकते हैं. इस दौरान ममता बनर्जी ने एक शेर भी पढ़ा है. उन्होंने कहा कि "रहा गुलशन तो फूल खिलेंगे, रही जिन्दगी तो फिर मिलेंगे."

आपको बता दें कि बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बीते यानी शनिवार को कहा था कि "इस हफ्ते एक बड़ा बम फटेगा." उनका कहना था कि "कल रविवार है. कल से नया सप्ताह शुरु हो रहा है. इस सप्ताह की शुरुआत में आप लोग देखिएगा, मैं अभी नहीं कहूंगा, ऐसा बम फटेगा कि टीएमसी संभल नहीं पाएगी."

राजनाथ सिंह ने भी किया था हमला

राजनाथ सिंह ने अपनी जनसभा में कहा था कि "पहले हम दुनिया के सामने कुछ बोलते थे, तो कोई नहीं सुनता था. मगर आज के वर्तमान समय में पीएम नरेंद्र मोदी जब बोलते हैं, तो पूरी दुनिया ध्यान से सुनती है. पूरी दुनिया का कहना है कि भारत बहुत तेजी से विकास कर रहा है. साल 2027 तक भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाएगी. आगे कहते हैं कि लेफ्ट व टीएमसी सरकार में आने से पहले जो बोलते हैं, वो सरकार बन जाने पर कुछ नहीं करते हैं."

राम मंदिर पर राजनाथ सिंह ने की थी चर्चा 

राजनाथ सिंह ने अपने बयान में राम मंदिर की भी चर्चा की थी. उनका कहना था कि पहले लेफ्ट और टीएमसी बोलते थे की बीजेपी वाले बोलते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे मगर ये तारीख नहीं बताएंगे. अब तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भी हो गया और लोग अब मंदिर का दर्शन करने भी जा रहे हैं. राजनाथ सिंह का कहना था कि हम सरकार में आए तो तीन तलाक खत्म हुआ. हमारी बहनों की शादी हो जाती थी, फिर कुछ दिन बाद ही तलाक- तलाक- तलाक बोल दिया जाता था.

बीजेपी की सरकार आए या ना आए बीजेपी हमेशा अपनी बहनों के साथ खड़ी रही है. हम लोग सीएए लाए. जो लोग पड़ोसी देशो में अल्पसंख्यक होकर सताए जाते थे और यहां आते थे, तो हम कैसे उन्हें यहां की नागरिकता नहीं दें. मगर ममता दीदी का कहना है कि हम इसे समाप्त करेंगे.

calender
21 April 2024, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो