मंदसौर: सुर्जनी में गरबा पांडाल मे पत्थरबाजी करने वाले पत्थरबाजों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

नवरात्रि के अंतिम दिन अलसुबह मामा का चला बुलडोजर । पत्थरबाजों के अवैध मकानों पर प्रशासन चला बुलडोजर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- हुकुम सिंह (मंदसौर, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। नवरात्रि के अंतिम दिन अलसुबह मामा का चला बुलडोजर । पत्थरबाजों के अवैध मकानों पर प्रशासन चला बुलडोजर। मंगलवार को सीतामऊ थाना अन्तर्गत के ग्राम सुर्जनी में दो दिन पुर्व नवरात्रि पर्व पर आयोजित गरबे में पथराव करने वाले आरोपियो को चिंहित कर उनके मकान तोड़ने की कार्यवाही की गई है।

मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। प्रशासन द्वारा कल ही आरोपियों के अवैध मकानों को चिन्हित कर उन पर नोटिस चस्पा किये थे। जिन पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर मकानों को ध्वस्त किया। सीतामऊ थाना क्षेत्र के गाँव सुर्जनी में गरबा कार्यक्रम में पथराव करने वाले 19 लोगो पर 307 सहित विभिन्न धाराओं में सीतामऊ थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था साथ ही मामले में 03 लोगो को गिरफ्तार भी किया गया है। वही 17 अन्य फरार लोगो की भी तालाश पुलिस द्वारा जारी है।

आपको बता दें कि बीते रविवार को सुर्जनी में हो रहे गरबे पर विशेष समुदाय के कुछ लोगो द्वारा अचनाक से पथराव किया गया था। जिसमें सुर्जनी के ही शिवलाल पिता निर्भयलाल पाटीदार व महेश पाटीदार को गंभीर चोट लगने से मन्दसौर जिला अस्पताल रेफर किया गया था।

जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है वही घटना के बाद से ही मन्दसौर SP सहित आला पुलिस अधिकारियों ने सुर्जनी पहुँचकर लोगो से शांति बनाए रखने अपील करते हुए दोषियों पर कार्यवाही करने की बात कही थी। जिसको लेकर मंगलवार अल सुबह प्रशासन भारी पुलिस बल लेकर सुर्जनी पहुंचा जहां मामले से जुड़े मुख्य आरोपियों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त किया गया है।

इस मौके पर सुर्जनी गाँव मे भारी पुलिस बल के साथ सीतामऊ एसडीएम संदीप शिवा, तहसीलदार वैभव जैन, नायब तहसीलदार टीना मालवीय , एसडीओपी निकिता सिंह, टीआई दिनेश प्रजापति, सुवासरा थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय सहित कई पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद है।

calender
04 October 2022, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो