Manipur News: छुट्टी पर आए भारतीय सेना के एक जवान की मणिपुर में हत्या, जानिए क्या थी वजह

Manipur News: मणिपुर की राजधानी इंफाल में पूर्वी जिले के खुनिंगथेक गांव में रविवार 17 सितंबर (शुक्रवार) को सेना के एक जवान का शव मिला है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur News: मणिपुर की राजधानी इंफाल में पूर्वी जिले के खुनिंगथेक गांव में रविवार 17 सितंबर (शुक्रवार) को सेना के एक जवान का शव मिला है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार सुबह करीब 10 बजे छुट्टी पर आए एक सिपाही को उसके घर से अगवा किया फिर उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. 

सेना से मिली जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 10 बजे के करीब सिपाही सर्टो का उनके घर से अपहरण कर लिया गया था. उनके 10 साल के बेटे बयान के मुताबिक जो इस पूरे घटना का गवाह भी है. उसने बताया कि अचानक तीन बदमाश घर में घुस आए.

उस वक्त सिपाही सर्टो थांगथांग घर के बरामदे पर बैठ कर बातचीत कर रहे थे. अचानक उनके पिता के सिर पर पिस्तौल रख कर उन्हें जबरन एक सफेर कलर की गाड़ी में बैठा लिया और अपने साथ लेकर चले गए. 

रक्षा मंत्रालय ने बताया कि, "भारतीय सेना के एक जवान सिपाही सर्टो थांगथांग कोम (41) का 3 अज्ञात बदमाशों द्वारा अपहरण कर लिया गया और बाद में उनकी हत्या कर दी गई, जब वे तरुंग, हैप्पी वैली, इम्फाल पश्चिम में छुट्टी पर थे. उन्हें डीएससी प्लाटून, लीमाखोंग, मणिपुर में तैनात किया गया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी और 2 बच्चे हैं."
 

calender
17 September 2023, 11:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो