Manipur Viral Video: दो महिलाओं से बर्बरता मामले में पकड़ा गया एक और आरोपी, अब तक 5 गिरफ्तार

Manipur Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ बर्बरता मामलें में अब तक कुल 5 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है इसकी जानकारी मणिपुर पुलिस ने ट्वीट किया कर दी है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में अब पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी मणिपुर पुलिस ने ट्वीट कर दी है. बता दें, शुक्रवार 21 जुलाई तक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी. 19 जुलाई को सामने आए वीडियो में दो महिलाओं को पुरुषों का एक समूह बिना कपड़ों के परेड़ करवा रहे थे. यह घटना ने मानवता को तार - तार कर दिया है इसकी आलोचना पूरे देश में हो रही है. 

मणिपुर पुलिस से ट्वीट कर लिखा "वायरल वीडियो मामले में अब तक पांच अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 4 मई, 2023 को अज्ञात बदमाशों द्वारा 02 (दो) महिलाओं की परेड कराने के वायरल वीडियो के संबंध में आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. दूसरे ट्वीट में लिखा. इस मामले में कुल मिलाकर 05 (पांच) मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. राज्य पुलिस कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. 

बीते दिन 21 जुलाई शुक्रवार को सभी चार आरोपियों को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है, मिली जानकरी के अनुसार एक आरोपी को लेकर पुलिस ने कहा कि वह बी. फाइनोम गांव में हुई घटना में शामिल भीड़ का हिस्सा था और उसे वीडियो में पीड़ित महिलाओं में से एक को घसीटते हुए देखा जा सकता है. इस आरोपी का नाम हुइरेम हीरादास सिंह के रूप में हुई है. 

calender
22 July 2023, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो