मथुरावासियों के मिलेगी बांकेबिहारी कॉरिडोर की सौगात, डीएम ने किया 8 सदस्यीय समिति का गठन

कॉरिडोर 5 एकड़ के क्षेत्रफल में बनेगा। डीएम पुलकित खरे ने नगर आयुक्त अनिल झा की अध्यक्षता में 8 सदस्य समिति का गठन किया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

योगी सरकार मथुरावासियों को नई सौगात देने वाली है। मथुरा के बांकेबिहारी मंदिर कॉरिडोर का जल्द ही निर्माण किया जाएगा। इसके लिए सरकार की तैयारी शुरू हो चुकी हैं। इस कॉरिडोर के बनने से श्रद्धालुओं को बांकेबिहारी दर्शन करने आएगें तो उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं होगी।

आपको बता दें कि ये कॉरिडोर 5 एकड़ के क्षेत्रफल में बनेगा। डीएम पुलकित खरे ने नगर आयुक्त अनिल झा की अध्यक्षता में 8 सदस्य समिति का गठन किया है। आपको बता दें कि इस समिति का कार्य बांकेबिहारी कॉरिडोर क्षेत्र का सीमांकन करेगी।

गठित सदस्यीय समिति ने कार्य किया शुरू

बांकेबिहारी कॉरिडोर क्षेत्र के सीमांकन के लिए गठित टीम ने मंगलवार को अपना कार्य शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि टीम ने सुबह विद्धापीठ चौराहे पर बने होटल में बैठक की। उसके बाद टीम ने जुगल घाट से चिह्नांकन करते हुए हरगुलाल हवेली तक भवनों पर नंबर डाले।

करीब 300 भवन आएंगे बांकेबिहारी कॉरिडोर के क्षेत्र में

बांकेबिहारी कॉरिडोर 5 एकड़ में बनने वाला है। आपको बता दें कि कॉरिडोर के निर्माण में 307 भवन आएंगे। जिसमें घर, घर्मशाला, कुछ पुरानी कुंज शामिल हैं। इतना ही नहीं इसमें 14 गलियां भी आएगीं।

खबरें और भी हैं...

उत्तरकाशी में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, मैदानी इलाकों के तापमान में आई गिरावट

calender
04 January 2023, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो