Mathura: बाके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी के अवसर पर मची भगदड़, दो श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

कृष्ण नगरी मथुरा-वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर से हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के पावन अवसर पर मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कई श्रद्धालुओं अभी घायल है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कृष्ण नगरी मथुरा-वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर से हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के पावन अवसर पर मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई श्रद्धालु घायल है, जिनका इलाज चल रहा है।

दरअसल, बाके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी के मौके पर काफी भीड़ थी। ऐसे में मंगला आरती के दौरान मंदिर में भगदड़ मच गई जिससे एक बड़ा हादसा हो गया। यहां भीड़ की वजह से लोगों की तबीयत बिगड़ी, जिसमें एक महिला और एक पुरुष श्रद्धालु की मृत्यु हो गई है। साथ ही कई लोग घायल है जिनका फिलहाल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि मंगला आरती सुबह की सबसे पहली आरती होती है, जिसे 3-4 बजे के आसपास किया जाता है। कल जन्माष्टमी का पर्व होने की वजह से काफी श्रद्धालु इस आरती में शामिल होने के लिए मंदिर पहुंच रहे थे। इस वजह से मंदिर में कृष्ण भक्तों की काफी भीड़ जमा थी। वहीं इस दौरान अचानक भगदड़ मचने की खबर सामने आई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

Topics

calender
20 August 2022, 10:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो