बदायूं में दिनदहाड़े गोली मारकर अधेड़ की हत्या

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिलें में दिनदहाड़े गोली चलाने से मौत का मामला सामने आया है, यह मामला बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अमरोली गांव का है, जिसमें 63 वर्षीय सत्यपाल बाइक

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिलें में दिनदहाड़े गोली चलाने से मौत का मामला सामने आया है, यह मामला बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अमरोली गांव का है, जिसमें 63 वर्षीय सत्यपाल बाइक पर सवार हो कर दिसौलीगंज बाजार करने जा रहे थे। तभी अमरोली गांव से निकलते ही थोड़ी सी दूरी पर जाकर दो बाइक सवारों ने सत्यपाल की बाइक रोककर दिनदहाड़े सत्यपाल के सीने पर गोली मार दी। जिसके बाद गोली मारने वाले दोनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए। वही आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई वजीरगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर में भर्ती कराया। 

जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल में एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने मौके पर पहुँच कर हत्या कारणों की जानकारी जुटाई। वहीं पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि वजीरगंज थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम अमरोली की यह घटना है सतपाल सिंह जिनकी उम्र लगभग 63 वर्ष है।

यह अपने घर से मोटरसाइकिल पर निकले थे तभी उनके पीछे से दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उन्हें गोली मार दी तत्काल उनके परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इनकी मृत्यु हो गई इनके परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई हैं शीघ्र ही घटना का अनावरण कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी।

और पढ़े...

सिद्धार्थनगर: सांसद जगदम्बिका पाल ने ट्रैक्टर पर बैठ के बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा


calender
19 October 2022, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो