बिहार में जहरीली शराब से बढ़ी मरने वालों की तादाद, 50 से ज्यादा लोगों की मौत, कई गांवों में छाया मातम

देश का ड्राई स्टेट कहे जाने वाली बिहार के सारण जिले के छापरा में जहरीली शराब से अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोगों अस्पताल में मौत से लड़ रहे है। मौत का आकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बिहार में अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

देश का ड्राई स्टेट कहे जाने वाले बिहार में ज़हरीली शराब का ऐसा कहर बरपा कि अभी तक मरने वालों की तादाद थम नहीं रही है। छापरा में जहरीली शराब से अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोगों अस्पताल में मौत से लड़ रहे हैं। मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इस शराब कांड की गूंज विधानसभा से लेकर राजधानी दिल्ली में लोकसभा के अंदर तक सुनाई दी। बिहार में मौत का मातम छाया हुआ हैं। इसकी जांच की जा रही है।

मृतकों के परिजनों का कहना है कि अस्पतालों में हालात गंभीर चल रही है।  ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया। दरअसल, आरोप लगे हैं कि थाने में जो स्प्रिट जब्त करके रखे गये थे, उसे बेच दिया गया और उससे ही ये जहरीली शराब बनी थी। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया है। अब तक इस मुद्दे पर लगातार छापेमारी जारी हैं और 126 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा ने इस मुद्दे पर नीतीश सरकार पर साधा निशाना।

calender
16 December 2022, 12:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो