देवरिया: फुटपाथ व्यवसायियों का अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर आंदोलन जारी

उत्तरप्रदेश के देवरिया में सुभाष चौक पर जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने कों लेकर ठेला एवं पटरी ( फुटपाथ) व्यवसाईयों की समिति की बैठक की गई। बैठक में भारी संख्या में पटरी व्यवसाई मौजूद रहे। बैठक के दौरान पटरी व्यवसायियों

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तरप्रदेश के देवरिया में सुभाष चौक पर जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने कों लेकर ठेला एवं पटरी ( फुटपाथ) व्यवसाईयों की समिति की बैठक की गई। बैठक में भारी संख्या में पटरी व्यवसाई मौजूद रहे। बैठक के दौरान पटरी व्यवसायियों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

 

साथ ही साथ पटरी व्यवसायियों ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा बुलडोजर को तत्काल रुकवाया जाए। नहीं तो यह प्रदर्शन आगे भी चलेगा। और हम रोड पर उतरने को बाध्य होंगे। समिति के जिला अध्यक्ष मंटू जायसवाल बताया कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा साफ स्पष्ट शब्दों में कहा गया था कि जब तक पटरी व्यवसायियों को व्यवस्थित रूप से कोई जगह नहीं मिलता है तो तब तक कोई अतिक्रमण नहीं हटाया जाए। लेकिन देवरिया सदर एसडीएम और नगर पालिका के अधिकारी अपने तानाशाही रवैया से बाज नहीं आ रहा है।

calender
27 August 2022, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो