मोदी सरकार के रहते एक इंच जमीन पर न चीन और न पाकिस्तान कब्जा कर सकता है- गजेन्द्र सिंह

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी के परदादा के जमाने में चीन भारत की हजारों किलोमीटर जमीन हड़प गया और उन्होंने जाकर दूतावास में समझौता किया था और राजीव गांधी फाउण्डेशन ने उनसे 1 करोड़ 85 लाख रुपए लिये थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- प्रहलाद तेली, भीलवाड़ा

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी के परदादा के जमाने में चीन भारत की हजारों किलोमीटर जमीन हड़प गया और उन्होंने जाकर दूतावास में समझौता किया था और राजीव गांधी फाउण्डेशन ने उनसे 1 करोड़ 85 लाख रुपए लिये थे। उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस बताये उन पैसों का उन्होंने क्या किया फिर सवाल करें।

मोदी ग्राउण्ड में हेलीकॉप्टर से भीलवाड़ा पहुंचने के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए जल संसाधन मंत्री गजेन्द्र सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार है। इसमें एक इंच जमीन पर भी न चीन घुस सकता है और न कोई। उन्होंने कहा कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक से संदेश दिया कि हम भारत के अन्दर और बाहर भी देश विरोधी गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अभी भारत की सेना ने चीन बॉर्डर पर जिस तरह पराक्रम दिखाया, उससे पहले डोकलाम पर दिखाया तब भी अपमान किया और अभी भी अपमान किया। सर्जिकल स्ट्राइक के समय में अपमान किया था। सिंह ने कहा कि इनकी आदत है सेना के सम्मान को ठेस पहुंचाना। उन्होंने बिलावत भुट्टो के बयान को लेकर कहा कि मदमस्त हाथी चलता है तो पीछे कुछ लोग भौंकते रहते है।

इससे पहले हेलीपेड पर गजेन्द्र सिंह की भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल आसींद विधायक जबर सिंह सांखला के साथ ही कार्यकर्ताओं ने अगवानी की। जल संसाधन मंत्री सिंह आज भीलवाड़ा अपने सहपाठी रहे प्रदीप सिंह शेखावत के निधन पर परिजनों को सांत्वना देने आये थे ।

calender
17 December 2022, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो