दिल्ली-NCR में ठंड से राहत नहीं, आज बारिश होने की संभावना

पश्चिमी विक्षोभ को कारण आज हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और आंध्र प्रदेश के तापमान में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Delhi NCR Weather : दिल्ली- NCR में ठंड के कारण लोगों में ठिठुर रहे हैं। घने कोहरे और ठंड से लोग परेशान हैं। मौसम विभाग के मुताबिक गुरूवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश हो सकती है। बादल छाए रहेंगे और हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। आईएमडी ने कहा है कि दिल्ली-एनसीआर का गुरूवार को अधिकतम तापमान 20 ड्रिगी और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

इसके अलावा पड़ोसी राज्यों पंजाब और हरियाणा में भी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में देश में एक बार फिर शीतलहर आ सकती है। 15 जनवरी के के बाद से शीतलहर का सितम शुरू हो जाएगा।

पहाड़ों में होने वाली बर्फबारी से मैदानी इलाकों में ठंड का प्रकोप जारी रहेगा। आपको बता दें कि जनवरी के शुरूआत से ही दिल्ली-एनसीआर में ठंड बहुत पड़ रही है। बर्फिली हवाएं ने लोगों का रहना मुश्किल कर दिया है।

आईएमडी के मुताबिक 13 जनवरी के बाद पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव कम हो जाएगा और एक बार फिर शीतलहर का प्रकोप देखने को मिलेगा। उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का दूसरा दौर आएगी।

आपको बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ को कारण आज हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और आंध्र प्रदेश के तापमान में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं...

 

सर्दी से बचाव कैसे हो, इन बंदरों ने निकाला ये अजब तरीका, देख आप भी दंग रह जायेंगे

calender
12 January 2023, 10:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो