Noida: विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 27 में दो लोगों के खिलाफ विदेश भेजने के नाम पर सैकड़ों लोगों के साथ लाखों रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सेक्टर 20 के थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 27 में दो लोगों के खिलाफ विदेश भेजने के नाम पर सैकड़ों लोगों के साथ लाखों रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सेक्टर 20 के थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अंकुर कुमार और उनके साथियों ने इस संबंध में सेक्टर 20 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कुमार और उसके साथियों ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोगों ने उनसे संपर्क किया तथा इराक और अन्य खाड़ी देशों में भेजने के नाम पर उनसे लाखों रुपये की ठगी की।

सिंह ने बताया कि इस बाबत अंकुर कुमार की शिकायत पर दिनेश कुमार, विनय कुमार उर्फ सुधीर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओें के तहत धोखाधड़ी सहित विभिन्न आरोपों में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग विदेश भेजने के नाम पर बेरोजगार युवकों से विभिन्न मदों में पैसा ऐंठते थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

calender
10 October 2022, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो