Noida: ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक बार फिर मचा हड़कंप, प्राधिकरण बुल्डोजर लेकर पहुंचा

उत्तर प्रदेश के नोएड़ा में सेक्टर-93 B स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक फिर से हड़कंप मच गया है। प्राधिकरण की ओर से कराए गए अतिक्रमण के खिलाफ सर्वे के बाद कई भवनों पर बुल्डोजर चल रहा है। शुक्रवार को भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ प्राधिकरण

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के नोएड़ा में सेक्टर-93 B स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक फिर से हड़कंप मच गया है। प्राधिकरण की ओर से कराए गए अतिक्रमण के खिलाफ सर्वे के बाद कई भवनों पर बुल्डोजर चल रहा है। शुक्रवार को भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान सोसायटी के लोगों ने मुख्य गेट पर ताला लगा दिया। जबकि कई लोग धरने पर भी बैठ गए।

 

जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी के बाद चल रहे बवा के बीच बवाल के बीच नोएडा प्राधिकरण ने ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में अतिक्रमण के खिलाफ एक सर्व कराया। टीम ने सर्वे करने के बाद अपनी रिपोर्ट प्राधिकरण को सौंपी। वही सर्वे के बाद सामने आया कि सेक्टर 93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 100 से ज्यादा फलैंटों के बाहर अतिक्रमण हो रखा था। इसके बाद ऊपर से आदेश आया। प्राधिकरण की टीम कई बुल्डोजर लेकर सोसायटी में पहुंच गई और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं प्राधिकरण की टीम को पूरे लाव लश्कर के साथ देखकर सोसायटी के लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद सोसायटी के लोगों ने मुख्य गेट पर ताला लगा दिया वहीं ज्यादा तर संख्या में लोग गेट के पास ही धरने पर बैठ गए, लेकिन प्राधिकरण की टीम ने पुलिस फोर्स के साथ अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण को तोड़ना शुरू कर दिया है। ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में अभी भी प्राधिकरण की ओर से कार्रवाई चल रही है।

calender
30 September 2022, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो