नोएडा पुलिस ने एक गाड़ी से करोड़ों रुपये कैश किया जब्त, 8 हवाला कारोबारी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा में करोड़ों रुपये का कैश जब्त हुआ है, जिसमें नोएड़ा पुलिस को गुरूवार यानी कल रात को एक कार से 2 करोड़ रूपये पकड़े गए है। आपको बता दे कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह मामला नोएड़ा के सेक्टर 58 का है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में करोड़ों रुपये का कैश जब्त हुआ है, जिसमें नोएड़ा पुलिस को गुरूवार यानी कल रात को एक कार से 2 करोड़ रूपये पकड़े गए है। आपको बता दे कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह मामला नोएड़ा के सेक्टर 58 का है, पूछताथ में अभी तक दिल्ली से पैसा लिया गया है जहां हवाला का काम होता है व यहां किसी को डिलीवर करने आए थे औऱ डिलीवरी के लिए उस आदमी का इंतजार कर रहे थे, तभी नोएड़ा पुलिस ने इनको दबोचा।

 

गाड़ी से चार बैग पैसों से भरा हुआ, 2 लैपटॉप व 8 मोबाइल बरामद किए गए, एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने पुछा कि पैसा को सोर्स बताओं तो उन्होने ने कुछ जबाव नहीं दिया. इसिलिए इनकम टैक्स की टीम को संपर्क किया गया। पुलिस ने बताया कि इनके मोबाइल नंबर व संपर्क नंबर भी देखे जा रहे है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इनमें मध्यप्रदेश, गुजरात, बंगाल के हैं, इनमें दो स्थानीय व्यक्ति मीडिया का स्टीकर गाड़ी में लगाकर चल रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसमें 2 हजार व पांच सौ के नोट है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये पैसा चुनाव का भी हो सकता है।

calender
11 November 2022, 03:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो