RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के विवादित बयान पर सियासी बवाल, जानिए UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने क्या कहा?

आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के विवादित बयान को लेकर जहां एक तरफ बिहार में सियासत गर्म है। तो वहीं यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी उनके बयान पर तीखा हमला बोला है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को नसीहत दी है कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के विवादित बयान को लेकर जहां एक तरफ बिहार में सियासत गर्म है। तो वहीं यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी उनके बयान पर तीखा हमला बोला है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को नसीहत दी है कि अगर भारत का माहौल अच्छा नहीं है, तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं। दरअसल आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा है कि भारत का माहौल मुस्लिमों के रहने के के लायक नहीं है। ऐसे में उन्होंने अपने बच्चों को विदेश में ही रहने की नसीहत दी है। अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान के बाद बीजेपी आरजेडी चौतरफा पर चौतरफा हमला कर रही है। तो अब्दुल बारी के विवादित बयान के बाद आरजेडी बैकफुट पर है। 

प्रयागराज के आगामी माघ मेला 2023 की तैयारियों को लेकर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समीक्षा बैठक की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह कल खुद ही मेला क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। मेला की तैयारियों में देरी की वजह क्या है, इसको लेकर भी अधिकारियों से जवाब तलब करेंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि माघ मेले में कोविड के संभावित खतरे को देखते हुए जरूरी इंतजाम करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को पहले ही मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को कोविड से बचाव को लेकर जरूरी इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं। मेला क्षेत्र में हॉस्पिटल से लेकर सभी जरूरी चिकित्सकीय व्यवस्था की जाएगी। मेले में दूरदराज से आने वाले श्रद्धालुओं के साथ ही प्रदेश भर में कोविड के संभावित खतरे को देखते हुए सभी जनपदों को अलर्ट रहने के साथ ही जरूरी सावधानी बरतने के लिए भी कहा गया है।

खबरे और भी है..........

अखिलेश ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- मैनपुरी की जनता ने गुजरात मॉडल को आईना दिखाया

calender
23 December 2022, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो