पवन खेड़ा की गिरफ्तारी के बाद छत्‍तीसगढ़ में हुई राजनीतिक हलचल तेज, मुख्यमंत्री बघेल बोले - अधिवेशन से डर गई भाजपा

कांग्रेस पार्टी के नेता पवन खेड़ा के गिरफ्तार होने के बाद छत्‍तीसगढ़ में अब राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। बता दें कि मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर सीधा निशाना साधा है। मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि, एक तरफ भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में छापेमारी कर हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से भी रोक रही है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़। कांग्रेस पार्टी के नेता पवन खेड़ा के गिरफ्तार होने के बाद छत्‍तीसगढ़ में अब राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। बता दें कि मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर सीधा निशाना साधा है। मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि, एक तरफ भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में छापेमारी कर हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से भी रोक रही है। उन्होंने कहा कि पवन खेड़ा को प्लेन से उतारना यह दिखाता है कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस के महाधिवेशन से डर गई है।

 

वहीं मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि, यह अपराध इतना बड़ा नहीं है (प्रधानमंत्री के पिता पर टिप्पणी करना) कि उन्हें प्‍लेन से उतार लिया गया। भारतीय जनता पार्टी सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में बहुत कुछ कहती रही है, लेकिन उनके खिलाफ हमने कभी कोई कार्रवाई नहीं की। इस बात से साफ संकेत मिलता है कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस नेताओं को रोकना चाहती है।

प्रधानमंत्री के पिता पर टिप्‍पणी करने पर हुई कार्रवाई -

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने वाले कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा सहित पार्टी के कई दिग्‍गज नेता दिल्‍ली से रायपुर के लिए रवाना हो रहे थे। इसी बीच असम पुलिस ने प्रधानमंत्री के पिता पर अभद्र टिप्‍पणी करने के मामले में पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पवन खेड़ा को असम पुलिस ने रोका है। बता दें कि असम में पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पवन खेड़ा ने बीते सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता पर अभद्र टिप्पणी की थी।

भारतीय जनता पार्टी ने किया पलटवार -

बता दें कि छत्‍तीसगढ़ भाजपा ने भी मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है। भाजपा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मृत्यु की कामना करते हुए ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ के बोलने वालों का स्वागत करेंगे हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। भाजपा ने कहा कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति में अतिथियों का स्वागत होता है जल्लादों का नहीं…।

calender
23 February 2023, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो