प्रयागराज: पुलिस ने किया ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़

मंगलवार को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने चोरी की 17 बाइकों के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम सोनू निषाद, बब्बी,गुड्डू निषाद और अजय है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- रवींद्र (प्रयागराज, यूपी)

प्रयागराज, यूपी: मंगलवार को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने चोरी की 17 बाइकों के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम सोनू निषाद, बब्बी,गुड्डू निषाद और अजय है। इसके अलावा इस गैंग के सरगना गुड्डू निषाद के खिलाफ आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। तो वहीं गैंग के तीन अभियुक्त राजकुमार, मैकू और गोलू अभी फरार हैं।

जानकारी के बाद पता चला कि, गिरफ्तार अभियुक्त दो कौशांबी के और दो करेली के रहने वाले हैं। ये चोरी की बाइकों को बेचते नहीं थे बल्कि गिरवी रखते थे। ये सभी रेलवे स्टेशन के आसपास से बाइक चोरी करते थे।

जानकारी से पता चला कि, बाइकों की पुरानी चाबियों से बाइक खोलकर चोरी कर लेते थे। इन सभी को आज अतरसुइया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारों अभियुक्तों के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

और पढ़ें...........

शामली: बढ़ रहा डेंगू का कहर, बीनडा गांव में 10 की मौत

calender
01 November 2022, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो