Punjab: होटल हयात रीजेंसी को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, दिल्ली से 1 गिरफ्तार

फिरोजपुर रोड स्थित होटल हयात रीजेंसी में बम की सूचना मिली थी। जिसके बाद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सौम्या मिश्रा और डीसीपी वरिंदर सिंह बराड़ की अगुवाई में कई थानों की फोर्स और सीनियर अधिकारी, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने होटल में मौजूद मेहमानों और होटल स्टाफ को बाहर निकाला। इसके बाद चप्पे-चप्पे की तलाशी की गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

पंजाब के लुधियाना में होटल हयात रीजेंसी को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और होटल की छानबीन में जुट गए। बताया जा रहा है कि होटल के मैनेजर को वाट्सएप पर मैसेज भेज धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दिल्ली से एक युवक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, फिरोजपुर रोड स्थित होटल हयात रीजेंसी में बम की सूचना मिली थी। जिसके बाद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सौम्या मिश्रा और डीसीपी वरिंदर सिंह बराड़ की अगुवाई में कई थानों की फोर्स और सीनियर अधिकारी, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने होटल में मौजूद मेहमानों और होटल स्टाफ को बाहर निकाला। इसके बाद चप्पे-चप्पे की तलाशी की गई। लेकिन पुलिस को होटल से कोई बम बरामद नहीं हुआ।

दिल्ली से एक युवक गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए दिल्ली से एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। इसके साथ ही इस मामले में आगे की तफ्तीश जारी है।

calender
29 December 2022, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो