Rajasthan: ईआरसीपी मुद्दे पर अशोक गहलोत कर रहे हैं सिर्फ राजनीति- राठौड़

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ भरतपुर के दौरे पर रहे और इस दौरान उनका भाजपाइयों ने हाईवे पर कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया। जयपुर से धौलपुर जाते वक्त होटल उदयविलास में भाजपा नेता उदयसिंह के नेतृत्व में पूर्व मंत्री राठौड़ का साफा-माला व केसरिया दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्टर- कपिल चीमा,भरतपुर

भरतपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ भरतपुर के दौरे पर रहे और इस दौरान उनका भाजपाइयों ने हाईवे पर कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया। जयपुर से धौलपुर जाते वक्त होटल उदयविलास में भाजपा नेता उदयसिंह के नेतृत्व में पूर्व मंत्री राठौड़ का साफा-माला व केसरिया दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि राजस्थान के इतिहास में पहला ऐसा मंत्रिमंडल है जो अपने ही मुख्यमंत्री को अपने ही लोगों के बीच में कई बार नीचा दिखा चुका है और मुख्यमंत्री की मजबूरी ये हो गई है कि वे जहां भी जाते हैं वहां यही कहते हैं कि अगर ये एमएलए और मंत्री नहीं होते तो मेरी सरकार नहीं बचती।

उन्होंने कहा कि झुंझुनू और सवाई माधोपुर में इस तरह के बयान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दे चुके हैं। भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में तमाम मिनी मुख्यमंत्री खड़े कर दिए हैं जो लूट खसौट में लगे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री के भरतपुर दौरे के दौरान पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव पर सड़कों को लेकर बड़ा कटाक्ष कर चुके हैं और पूर्व में भी पीडब्ल्यूडी मंत्री कई बार आरोपों के घेरे में आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ भ्रष्टाचार का तांडव है और पशुओं में फैल रहे लंपी रोग पर अंकुश लगाने में भी कांग्रेस सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है और आगामी विधानसभा सत्र में सरकार को इन सभी मामलों में घेरने की तैयारी विपक्ष द्वारा की जा चुकी है।

ईस्टर्न राजस्थान कैनाल परियोजना को लेकर पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिवाय राजनीति करने के अलावा और कुछ नहीं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ईआरसीपी के इस मुद्दे को चुनाव तक जिंदा रख वोट की फसल काटने की फिराक में हैं।

राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि यह भारत जोड़ो नहीं कांग्रेस छोड़ो यात्रा है और आए दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता कांग्रेस से किनारा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, सुनील जाखड़,कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल हो चुके हैं। साथ ही पिछले दिनों गोवा के भी 8 कांग्रेस विधायकों ने कांग्रेस से मुक्ति पाई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की चल रही चर्चाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत सोनिया गांधी राहुल गांधी के करीबी हैं। अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो निश्चित तौर पर राजस्थान की राजनीति में बड़ा परिवर्तन होगा। अजमेर के पुष्कर में हुई घटना पर भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि इस तरह की घटनाएं अशोभनीय हैं और खेल मंत्री व उद्योग मंत्री ने जिस तरह लोगों को ललकारा था वो अपनी संस्कृति के अनुरूप नहीं है। उन्होंने कहा कि ज्यो-ज्यो चुनाव नजदीक आएंगे त्यों-त्यों कांग्रेस में सिर फुटव्वल होना लगभग तय है।

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल के संबंध में भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि ओलंपिक खेल के माध्यम से कांग्रेस अपनी खोई धरती को ढूंढने की कोशिश कर रही है। भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह,डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढम, भाजपा नेता उदयसिंह, गोविंद सिंह के अलावा कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

calender
17 September 2022, 03:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो