राजस्थान आपदा प्रबंधन मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

राजस्थान के आपदा प्रबंधक को मिली गोविंद राम मेघवाल को सोपू गैग की तरफ से मिली जान से मारने की धमकी। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फोन पर 70 लाख रूपये की मांग की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान के आपदा प्रबंधन को मिली गोविंद राम मेघवाल को सोपू गैग की तरफ से मिली जान से मारने की धमकी। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फोन पर 70 लाख रूपये की मांग की और नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस के अनुसार कैबिनेट मंत्री मेघवाल को मंगलवार को उस समय इंटरनेट कॉल आया जब वह उदयपुर के होटल में कांग्रेस के विधायकों और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मौजूद थे। धमकी देने वाला अपने आप को सोपू गैंग का सदस्य बता रहा जो लॉरेंस बिश्नोई गेंग के साथ है। 

धमकी देने वाले ने मंत्री से व्हाट्सऐप पर चैट भी की और परिवार के फोटो भी भेजे। मंत्री को कहा गया आपके पास सुरक्षा है लेकिन आपके बच्चों के पास नहीं। यह धमकी मेघवाल के बेटे प्रधान गौरव चौहान सहित परिवार को लेकर दी गई है। पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी है। बीकानेर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंत्री को धमकी देकर वसूली रकम की शिकायत मिली है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसी बीच मंत्री उदयपुर से मुख्यमंत्री के साथ वापस लौट आए।

calender
08 June 2022, 06:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो