Rajasthan: राजसमंद में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, बनास नदी में डुबने से तीन की मौत

राजस्थान- राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र के नमाना बनास नदी में रविवार को देर शाम को गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से तीन की मौत हो गई। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने नदी से बाहर निकाला और तुरंत

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान- राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र के नमाना बनास नदी में रविवार को देर शाम को गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से तीन की मौत हो गई। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने नदी से बाहर निकाला और तुरंत प्रभाव से जिला आरके चिकित्सालय पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों शवों को देर रात आर के जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां आज सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया  जानकारी के अनुसार बनास नदी पर गणपति विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था।

भीड़ काफी होने से लोग पानी के काफी करीब थे और यह तीनों 1 युवक सहित 2 बच्चे भी उसी भीड़ में शामिल थे कि उसी दौरान पैर फिसलने से नदी में जा गिरे। जिस जगह गिरे वहां पानी की गहराई ज्यादा होने के चलते डूब गए। जैसे ही भीड़ में कुछ लोगों को पता चला तो उन्होंने पानी में कूदकर इन तीनों को बचाने की कोशिश और अचेत अवस्था में बाहर निकाला। इस घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई जिस पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों को आर के जिला चिकित्सालय लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने इन तीनों को मृत घोषित कर दिया।

डूबने वाले विकास जो कि 14 वर्ष का है और जतिन 18 , चिंटू सेन 21 साल का यह सभी राजसमंद के हाउसिंग बोर्ड के रहने वाले हैं।सूचना पर पहुंचे कांकरोली थाना अधिकारी लक्ष्मणाराम विश्नोई ने कहा कि तीनों युवक गणपति विसर्जन देखने आए थे और इस दौरान हादसा हुआ और इनकी डूबने से मौत हो गई मोके से तीनों को परिजनों को घटना की सूचना दी है आज शुबह तीनों शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा गया  । हालाकी घटना नाथद्वारा थाना क्षेत्र की होने से नाथद्वारा थाना पुलिस  भी मौके पर पहुची।

calender
05 September 2022, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो