रामपुर: पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने दबौचा

बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के डिबडिबा कॉलोनी में 4 यानी 10 अक्टूबर को जयदीप नाम के एक युवक ने अपनी ही पत्नी मनजीत कौर की गोली मारकर हत्या कर थी। जिसके बाद से जयदीप फरार चल रहा था जिसको आज पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सुरेश कुमार (रामपुर, यूपी)

रामपुर, यूपी: बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के डिबडिबा कॉलोनी में 4 यानी 10 अक्टूबर को जयदीप नाम के एक युवक ने अपनी ही पत्नी मनजीत कौर की गोली मारकर हत्या कर थी। जिसके बाद से जयदीप फरार चल रहा था जिसको आज पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से पुलिस जयदीप की तलाश में थी। पुलिस के मुताबिक, जयदीप पर पंजाब में भी मुकदमा दर्ज है और वह हिस्ट्रीशीटर भी है पिछले काफी समय से थाने आकर हाजिरी देता था लेकिन पति पत्नी की अनबन इस कदर बढ़ गई की पति ने हथियार उठाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने कहा कि, 10 अक्टूबर को रात में जयदीप ने अपनी पत्नी मनजीत कौर की हत्या कर दी थी। यह हिस्ट्रीशीटर भी हैं इसने पंजाब में भी एक मर्डर किया हुआ था। जयदीप थाने में ठीक से रहता ता और हाजिरी भी देता था।

उन्होंने बताया कि, बीते कुछ दिनों में भी जयदीप की कोई शिकायत नहीं आई थी। ऐसे में हमें लग रहा है कि दोनों पति-पत्नी का कुछ तत्कालिक मनमुटाव रहा होगा। जिसके चलते उसने अपनी पत्नी को मार दिया। जिसके बाद हम मौके पर गए हमारी पूरी टीम वहां गई पुलिस की काफी मेहनत के बाद इन्हें पकड़ा गया।

calender
15 October 2022, 08:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो