RPSC Paper Leak: सेकेंड ग्रेड पेपर लीक मामले में अब भी दो आरोपी फरार, इतने रुपये का इनाम घोषित

राजस्थान पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। बता दें कि प्रदेश में दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जो भी कोई सही सूचना देगा, उसे अलग-अलग 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

Shruti Singh
Shruti Singh

राजस्थान में सेकेंड ग्रेड परीक्षा पेपर लीक मामले में अब भी दो मुख्य आरोपी फरार चल रहे है। बता दें कि आरोपी भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापा मारा गया है, लेकिन फिर भी ये पुलिस की गिरफ्त के बाहर है।

पुलिस ने घोषित किया इनाम

वहीं अब राजस्थान पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। बता दें कि प्रदेश में दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जो भी कोई सही सूचना देगा, उसे अलग-अलग 25-25 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

उदयपुर एसपी विकास शर्मा के मुताबिक फरार आरोपियों भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका के खिलाफ थाना बेकरिया में सेकंड ग्रेड भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ राजस्थान सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम 1992 और 2022 के साथ आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज है।

calender
04 January 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो