प्रयागराज में RSS की बैठक संघ के कार्यो व देश के अहम मुद्दो पर चर्चा

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के गौहोनिया में कल से शुरू हो रही आरएसएस की बैठक संघ के कार्यो और देश के अहम मुद्दों पर चर्चा, होगी प्रतिदिन 4 सत्रों में होगी बैठक संघ प्रमुख मोहन भागवत भी होंगे शामिल। पूरी बैठक में मीडिया को

Janbhawana Times
Janbhawana Times
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के गौहोनिया में कल से शुरू हो रही आरएसएस की बैठक संघ के कार्यो और देश के अहम मुद्दों पर चर्चा, होगी प्रतिदिन 4 सत्रों में होगी बैठक संघ प्रमुख मोहन भागवत भी होंगे शामिल। पूरी बैठक में मीडिया को कवरेज की नही रहेगी अनुमति, पहले दिन उद्गगठन सत्र में 5 मिनट के लिए फोटो या वीडियो की इजाज़त के बाद लास्ट में ब्रीफिंग दी जाएगी। पर रोज कवरेज की अनुमति नही रहेगी। संघ प्रचारक सुनील आंबेकर ने प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी।
 
उन्होंने कहा कि प्रयागराज में आर एस एस की जो बैठक हो रही है उसके देश के तमाम मुद्दों और सामाजिक मुद्दों को लेकर बैठक की जा रही है 42 प्रांत से कार्यकर्ता और RSS से जुड़े सभी लोग 16 से 19 अक्टूबर तक प्रयागराज के गोरिया में बैठक में शामिल होंगे वही सुनील आबेकर ने कहा कि इस पूरी कार्यकारिणी बैठक में आर एस एस के मीडिया को सिर्फ 5 मिनट की अनुमति पहले दिन दी जाएगी उसके बाद 19 तारीख को बैठक  समाप्त होगी सब प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उनको सारी बातें बताई जाएगी।
calender
15 October 2022, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो