बिहार में 'अग्निपथ' पर बवाल, समस्तीपुर में ट्रेन में आग लगाई

बिहार में लगातार तीसरे दिन केंद्र की अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को बवाल शुरू कर दिया। अग्निपथ स्कीम आने के बाद से ही उसका विऱोध शुरू हुआ। शुक्रवार की सुबह आरा के बिहिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिहार में लगातार तीसरे दिन केंद्र की अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को बवाल शुरू कर दिया। अग्निपथ स्कीम आने के बाद से ही उसका विऱोध शुरू हुआ। शुक्रवार की सुबह आरा के बिहिया और बक्सर के डुमरांव से तस्वीरें सामने आईं हैं. बक्सर के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिम गुमटी के पास अभ्यर्थी सुबह पांच बजे से ही रेलवे ट्रैक पर टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. आरा के बिहिया रेलवे स्टेशन को जाम किया है. कई ट्रेनें रोकी गईं हैं बक्सर, आरा, बिहियां, लखीसराय में ट्रेनें रोकी गई गई हैं। समस्तीपुर में प्रदर्शन कर रहे युवकों ने जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस में आग लगा दी।

यह घटना मोहिउद्दीन नगर स्टेशन की है। आरा में उपद्रवियों ने कुल्हड़िया स्टेशन पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन में आग लगा दी है. पटना-दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन मेन लाइन पर आगजनी के कारण परिचालन बाधित हो गया है। आरा में सैकड़ों छात्रों ने बिहियां स्टेशन पर तोड़फोड़ की है। बुकिंग काउंटर में आग लगा दी। आरा-डीडीयू रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन भी ठप्प कर दिया। खगड़िया में उग्र प्रदर्शनकारियों ने मानसी स्टेशन पर पहुंचकर पूर्णिया रांची कोशी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया है।

calender
17 June 2022, 10:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो