सागर: व्यवसाय के लिए रुपये न देने पर बेटे ने की पिता की हत्या

देवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीराम कालोनी में एक युवक ने अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी, घटना बुधवार देर रात की है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सागर/देवरीकलां, मध्यप्रदेश। देवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीराम कालोनी में एक युवक ने अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी। घटना बुधवार देर रात की है। पिता का कसूर महज इतना था कि उसने बेरोजगार बेटे को व्‍यवसाय के लिए रुपये देने से इंकार कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

पुलिस के अनुसार पिता की हत्या करने की खबर उसकी मां ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक श्रीराम कालोनी में 56 वर्षीय अशोक सोनी रहते थे। वह सिंचाई विभाग में कार्यरत थे, लेकिन कुछ समय से काम पर नहीं जा रहे थे।

वहीं उनका बेटा अमित उर्फ गोविंद सोनी अपनी पत्नी व मां के साथ जबलपुर में रहता है। अमित बीते दिन अपने ससुराल देवरी के पास स्थित बिछुआ गांव आया था। वहीं से वह अपनी पत्नी व मां के साथ घर आया। बीती रात पक्के मकान के पीछे बने कच्चे कमरे में अमित का अपने पिता के साथ रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ।

अमित जबलपुर में व्यवसाय करने के लिए पिता से रुपये मांग रहा था। रुपये न देने पर उसने सब्बल से पिता पर वार कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे हुई। इसकी खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस का कहना है कि आरोपित अमित एक दोपहिया वाहन की एजेंसी में काम करता था, लेकिन उसकी नौकरी छूट गई। काम न होने से वह परेशान था। वह अपने पिता से व्यवसाय के लिए लगातार रुपये की मांग कर रहा था। इसी बात को लेकर पिता पुत्र के बीच रात में विवाद हुआ, जिस पर बेटे ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

calender
10 November 2022, 11:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो