Anantnag Encounter: संजय राउत बोले- जिस वक्त प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए जा रहे थे, उस वक्त...

संजय राउत ने कहा कि जब भी जम्मू-कश्मीर में हमला होता है तो प्रधानमंत्री एक तो किसी जिम कार्बेट जैसे जंगल में शूटिंग करते हुए दिखते हैं या किसी उत्सव मनाते हुए दिखते हैं.

Sachin
Sachin

Jammu & Kashmir: शिवसेना (उद्धव गुट) के राज्यसभा सांसद उद्धव ठाकरे का जम्मू-कश्मीर में हुए एनकाउंटर को लेकर बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं उससे लगता है कि हालात ठीक नहीं है. इसलिए जम्मू-कश्मीर में एक लोकतांत्रिक सरकार का होना बहुत जरूरी है. जिस वक्त पीएम पर फूल बरसाए जा रहे थे, उस वक्त देश में जवानों के ऊपर गोली बरसाई जा रही थी. आप अपने ऊपर किस खुशी में फूल बरसा रहे थे, क्या आपको ऐसी घटना के बाद दुख नहीं होता? 

जम्मू-कश्मीर में हमले के दौरान पीएम किसी इवेंट में होते हैं: राउत

संजय राउत ने कहा कि जब भी जम्मू-कश्मीर में हमला होता है तो प्रधानमंत्री एक तो किसी जिम कार्बेट जैसे जंगल में शूटिंग करते हुए दिखते हैं या किसी उत्सव मनाते हुए दिखते हैं. आज हमारा दुर्भाग्य है कि जम्मू-कश्मीर में कोई लोकतांत्रिक सरकार नहीं है. धारा 370 को हटाए चार साल हो गए लेकिन अभी तक यहां पर विधानसभा चुनाव नहीं हो रहे हैं. अब ये सवाल लोगों के मन में है. 

जम्मू-कश्मीर में तीन जवान शहीद हुए

13 सिंतबर को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकविरोधी अभियान के दौरान तीन अधिकारी शहीद हो गए, जिनमें दो सेना के और एक जम्मू-कश्मीर का पुलिस अधिकारी. लेकिन मंगलवार को राजौरी में शुरू हुए ऑपरेशन में आर्मी के जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. सुरक्षा बलों और एक संयुक्त टीम में सेना के जवान और पुलिसकर्मी शामिल थे. दोपहर में अनंतनाग केकेराग क्षेत्र में सेना आतंकविरोधी ऑपरेशन के तहत जवान आगे बढ़े, लेकिन गडूल गांव में आतंकवादियों की भारी गोलीबारी का शिकार हो गए और जवान देश के लिए शहीद हो गए. जो जवान शहीद उसमें कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक और पुलिस उपाधीक्षक हुमायूं भट्ट हैं. 

calender
14 September 2023, 02:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो