Jawan: चलेया सॉन्ग का साउथ पर छाया खुमार, सुपर स्टार के साथ नाची एटली की वाइफ... देखें वीडियो

इस वीडियो में मजेदार पल तब आता है जब जवान मूवी के डायरेक्टर एटली इस वीडियो के बीच अपने डॉग को घुमा रहे थे और उसके बीच कीर्ति और प्रिया भी पैट के पास पहुंचती और उसे छेड़ने की कोशिश करती है.

Sachin
Sachin

Jawan Movie: जवान मूवी इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है, दूसरी इसके सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इतना ही नहीं जवान मूवी के डायरेक्ट एटली की वाइफ और साउथ इंडियन सुपरस्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश जवान मूवी के सॉन्ग  'मैं ता चलेया तेरी ओर' पर मजेदार डांस कर रही हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया पर कीर्ति सुरेश ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है. 

एटली और कीर्ति ने डांस के दौरान किए एक ही स्टेप

एक तरफ जहां लोगों का खुमार जवान मूवी को देखने में लगा है, तो दूसरीओर इसके गाने चलेया पर लोग रील्स बना रहे हैं. वहीं, डायरेक्टर एटली की पत्नी प्रिया एटली भी इस गाने पर झूमने से खुद को बचा नहीं पाईं. कीर्ति सुरेश ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और प्रिया एटली एक साथ, चलेया सॉन्ग पर डांस करते हुए एक ही स्टेप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों बहुत प्यारी लग रही हैं. वीडियो में जवान के डायरेक्टर की वाइफ प्रिया ने जहां रिप्ड जींस के साथ ओवर साइज शर्ट कैरी की है, तो कीर्ति सुरेश ब्लैक जोगिंग्स के साथ लॉन्ग शर्ट पहने हुई है. 

वीडियो में एटली घुमा रहे हैं कुत्ता 

इस वीडियो में मजेदार पल तब आता है जब जवान मूवी के डायरेक्टर एटली इस वीडियो के बीच अपने डॉग को घुमा रहे थे और उसके बीच कीर्ति और प्रिया भी पैट के पास पहुंचती और उसे छेड़ने की कोशिश करती हैं, लेकिन डॉग अचानक भौंकने लग जाता है और एटली उसमें डर जाती हैं. इसके बाद कीर्ति और प्रिया जोर-जोर से हंसने लगती हैं, बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो को लाइक करने की सूची में एक्टर वरुण धवन, सानिया मल्होत्रा जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी हैं. 

calender
14 September 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो