Viral: चलती कार में अचनाक शीशे के आरपार हुआ सरिया, बाल-बाल बचा ड्राइवर... वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि एक सफेद मारुति स्विप्ट कार, भंगेल इलाके में पुल के नीचे खड़ी खड़ी थी, जिसमें लोहे की रोड़ कार के शीशे के पार हो गई है.

Sachin
Sachin

Viral Video: नोएडा में एक कार ड्राइवर बुधवार को उस वक्त बाल-बाल बचा जब एक निर्माणाधीन पुल से तीन रोड़ कार के ऊपर गिरीं और कार के विंडशील्ड के आरपार हो गई. घटना का डरवाना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है और वह मौजूदा अधिकारियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं. 

सफेद मारुति स्विप्ट में रोड़ हुई आरपार 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि एक सफेद मारुति स्विप्ट कार, भंगेल इलाके में पुल के नीचे खड़ी खड़ी थी, जिसमें लोहे की रोड़ कार के शीशे के पार हो गई है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर की पहचान देव सिंघल के नाम से हुई है. उन्होंने कहा कि लोहे की एक छड़ की उनके चेहरे और छाती को छून से बाल-बाल बच गई. सिंघल ने कहा कि घटना के वक्त कार में उनके पिता साथ में बैठे थे. एक्स पर शेयर की गई वीडियो में कार के शीशे में आड़ी-टेड़ी छड़े घुसी हुई हैं. 

कार की सीट के आसापस कांच के टुकड़े पड़े

वीडियो में कार के डैशबोर्ड और आगे सीटों पर कांच के टुकड़े पड़े हुए हैं, अब कार ड्रॉइवर ने कार्रवाई की मांग की है. अब इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं, एक यूजर्स ने लिखा कि यह अपराधिक मामला है, तो दूसरे ने लिखा कि बिल्कुल दयनीय स्थिति है, यहां पर सबकुछ भगवान के भरोसे छोड़ दिया गया है. बता दें कि भंगेल एलिवेटेड रोड पर पुल की छड़े ढिली हो गई थी, जिसके कारण अचानक ऊपर से नीचे गिरी और कार के शीशे में गिर गई. यह पुल 2020 से बन रहा है, लेकिन बीच में महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया और इसे बनाने में देरी हो गई है. 

calender
14 September 2023, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो