Jawan OTT Release: शाहरुख की फिल्म 'जवान' कर रही ताबड़तोड़ कमाई, अब ओटीटी पर दिखाएगी धमाल, करोड़ों के बिके ओटीटी राइट्स

Jawan OTT Release: केवल 7 दिनों के अंदर ही फिल्म का इतना बड़ा कलेक्शन देख हर कोई हैरान है. हो भी क्यों न भला शाहरुख अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब जो हो गए हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Jawan OTT Release: सबके चहिते 'किंग खान' यानी सुपरस्टार 'शाहरुख खान' की फिल्म 'जवान' (Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. हर किसी की जुबान पर सिर्फ फिल्म के बारे में पॉजिटिव रिव्यू हैं. इन फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल निभाया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

पिता के रोल में शाहरुख ने फिल्म में अपना स्वैग दिखाया है. अब इसके बाद फिल्म 'जवान' 400 करोड़ कल्ब में शामिल होने वाली है. केवल 7 दिनों के अंदर ही फिल्म का इतना बड़ा कलेक्शन देख हर कोई हैरान है. हो भी क्यों न भला शाहरुख अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब जो हो गए हैं. अब इसके बाद शाहरुख के फैंस इसकी ओटीटी रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें जवान के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं. 

फिल्म ने की शानदार कमाई

शाहरुख की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जिसके बाद ओटीटी के राइट्स भी करोड़ों रुपये में बिक गए. बता दें कि इसके बाद फिल्म को और भी ज्यादा प्रोफिट होने वाला है. ऐसे में यह फिल्म ज्यादा लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकने वाली है.

किसने खरीदे जवान के ओटीटी राइट्स

एक रिपोर्ट की माने तो शाहरुख की फिल्म जवान के ओटीटी राइट्स Netflix ने खरीदें हैं. दोनों के बीच 250 करोड़ रुपये की डील हुई है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है.

इसके अलावा जवान की ओटीटी रिलीज होने की तारीख सामने नहीं आई है. रुल्स के मुताबिक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 4 हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है. लेकिन जवान अब तक काफी बढ़िया कलेक्शन कर रही है जिसके चलते रिलीज होने में देरी हो रही है.
 

calender
14 September 2023, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो