Bihar: मुजफ्फरपुर में पलटी स्कूली नाव, एक दर्जन से ज्यादा छात्र लापता

Muzaffarpur News: बिहार में बड़ा नाव हादसा हो गया है. मुजफ्फरपुर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही नाव अचानक से पलट गई. बताया जा रहा है कि नाव में 34 छात्र सवार थे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Bihar News: बिहार में बड़ा नाव हादसा हो गया है. गुरुवार को मुजफ्फरपुर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही नाव अचानक से पलट गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे की वजह से 18 बच्चे लापता हो गए है. जानकारी के मुताबिक, नाव पर 34 छात्र सवार थे. हादसे के बाद खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया है. स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों को निकालने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल इस घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन कुछ भी कहने से बच रहे है.

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा मुजफ्फरपुर की बागमती नदी में गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी में हुआ है. हादसे से पहले नाव स्कूली बच्चों से भरी हुई थी. नाव 30 से ज्यादा बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी, तभी ये हादसा हुआ है. गोताखोरों की मदद से अब तक 20 बच्चों को बाहर निकाल लिया गया है. जबकि एक दर्जन से ज्यादा बच्चे अभी भी लापता है.

पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची

हादसे की सूचना मिलते ही गायघाट और बेनीबाद पुलिस एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में ग्राणीमों के हवाले से बताया गया कि आय दिन की तरह गुरुवार को भी बच्चे नाव पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे. नाव पर 30 से ज्यादा बच्चे सवार थे.

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि तेज बहाव होने की नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव नदी में पलट गई. इस हादसे के बाद बच्चों की चीख पुकार की आवाजें सुनाई दी. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. 

calender
14 September 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो