RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव देवघर पहुंचे, बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

Lalu Prasad Yadav: सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों पूजा-अर्चना को लेकर काफी बिजी चल रहें हैं. रविवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर गए. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Lalu Prasad Yadav News: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए लालू यादव काफी सक्रीय नजर आ रहे हैं. राजद सुप्रीमो इन दिनों पूजा-अर्चना को लेकर काफी बिजी चल रहें हैं. रविवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर गए. जहां सोमवार यानी कल वो बाबा बैद्यनाथ के दर्शन करने पहुचें. वह यहां सोमवार (11 सितंबर) को बाबा बैद्यनाथ का अभिषेक करेंगे. बता दें कि बाबा बैद्यनाथ, द्वादश ज्योतिर्लिंग में से एक है. 

बता दें कि इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने 4 सितम्बर को अपनी पत्नी के साथ सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया थे. 6 सितंबर को जन्माष्टमी पर वो बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ बांके बिहारी मंदिर भी गए थे. यहां उन्होंने नंदी के कान में अपनी इच्छा भी बोली थी. 

लालू यादव के झारखंड कार्यक्रम के अनुसार वह देवघर में आज रात्रि विश्राम करेंगे. देवघर के सर्किट हाउस में वे ठहरेंगे. इसके लेकर सर्किट हाउस के पास सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिये गये. देवघर में लालू प्रसाद यादव राजद कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे. बाबा भोलेनाथ के दर्शन के बाद शाम में वे सर्किट हाउस में नेताओं से मुलाकात करेंगे. लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर यह यात्रा विशेष मानी जा रही है.

calender
10 September 2023, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो