Bihar News: स्कूलों में गर्ल्स छात्र का फूटा गुस्सा, कार में कर डाली तोड़फोड़, Video में दिखा भारी हंगामा

Bihar News: बिहार के वैशाली में महनार गर्ल्स हाई स्कूल में बैठने की व्यवस्था नहीं होने और अन्य असुविधाओं को लेकर छात्राओं ने प्रदर्शन किया...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले में एक हाई स्कूल की गर्ल्स छात्र का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर चढ़ गया जब उन्हें स्कूल में बैठने की खराब व्यवस्था का सामना करना पड़ा. इसको लेकर वैशाली में महनार गर्ल्स हाई स्कूल में बैठने की व्यवस्था नहीं होने और अन्य असुविधाओं को लेकर छात्राओं ने प्रदर्शन किया और नारेबाजी की. 

उग्र छात्राओं को काबू में करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को प्रदर्शन स्थल पर लाना पड़ा. इस बीच उग्र छात्राओं ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के गाड़ी पर हमला कर दिया और उस सीसे तोड़ दिए. छात्राओं ने आरोप लगाया कि महिला पुलिसकर्मियों के द्वारा उसकी पिटाई की गई है. 

वैशाली के SDO नीरज कुमार ने बताया कि, क्लास रूम में बैठने की समस्या है, इसे लेकर छात्राओं ने प्रदर्शन किया. इन्होंने चक्का जाम भी किया. फिलहाल स्थिति को नियंत्रित किया गया है. इस स्कूल के साथ-साथ अन्य स्कूलों में भी बैठने की उचित व्यवस्था नहीं होने की जानकारी मिली है. हम मामले पूरी तरह से जांच कर रहे हैं. 

calender
12 September 2023, 09:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो