22 अगस्त तक संजय राउत जेल में रहेंगे

शिवसेना नेता संजय राउत को पात्र चाल से जुड़े घोटाला मामलों में गिरफ्तार कर लिया। राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को PMLA कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट ने संजय राउत 22 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 60 वर्षीय शिवसेना नेता को

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शिवसेना नेता संजय राउत  #Sanjay Raut को पात्रा चॉल से जुड़े घोटाला मामले में गिरफ्तार कर लिया। राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को PMLA कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट ने संजय राउत 22 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  60 वर्षीय शिवसेना नेता को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने करीब एक सप्ताह पहले पात्रा चहल भूमि घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहा था कि उसने इससे पहले दो बार जांच समन की अनदेखी की थी। राज्य में उद्धव ठाकरे सरकार गिरने के कुछ ही हफ्तों बाद उनकी गिरफ्तारी शिवसेना के लिए एक बड़ा झटका थी।

संजय राउत की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब उद्धव ठाकरे सरकार गिरने पर शिंदे के साथ पार्टी के चुनाव चिह्न को लेकर लड़ाई में उलझे हुए हैं। बीते शनिवार को राउत की पत्नी वर्षा राउत ईडी (ED) की जांच में शामिल हुईं। वह अपना बयान दर्ज करने के लिए मुंबई के बैलार्ड एस्टेट में जांच एजेंसी के अधिकारियों के सामने पेश हुई। राउत को जांच एजेंसी ने 31 जुलाई को गिरफ्तार किया था और इससे पहले विशेष धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) अदालत ने उन्हें 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था। सोमवार को उसे फिर से विशेष अदालत में पेश किए जाने पर उसकी हिरासत बढ़ा दी गई।

calender
08 August 2022, 01:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो