संजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-तानाशाही चरम पर पहुंच गई

आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को दिल्ली और मुंबई में बीबीसी के कार्यालयों में आयकर सर्वेक्षण अभियान को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाही की ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को दिल्ली और मुंबई में बीबीसी के कार्यालयों में आयकर सर्वेक्षण अभियान को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाही की ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।

अधिकारियों के अनुसार, कथित कर चोरी की जांच के तहत आयकर विभाग ने दिन की शुरुआत में जांच अभियान चलाया। ब्रॉडकास्टर द्वारा दो भाग की डॉक्यूमेंट्री, इंडिया द मोदी क्वेश्चन प्रसारित करने के बाद यह आश्चर्यजनक कार्रवाई हुई। यहां तक ​​कि केंद्र ने कई यूट्यूब वीडियो और किसी भी लिंक को साझा करने वाले ट्विटर पोस्ट पर इस श्रृंखला तक पहुंच को रोक दिया।

मंगलवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सर्वे पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा कि "मोदी जी आप तो तानाशाही की पराकाष्ठा पर उतर आये। पहले बीबीसी की डॉक्युमेंट्री पर बैन लगाया। अब उनके दफ़्तरों पर छापा। मत भूलिए मोदी जी हिटलर की तानाशाही का भी अंत हुआ था। आपकी तानाशाही का भी अंत होगा।"

दो भाग वाली बीबीसी डॉक्यूमेंट्री, जिसमें गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए दावा किया गया है कि 2002 के गुजरात दंगों से संबंधित कुछ पहलुओं की जांच की थी, जब प्रधानमंत्री मोदी राज्य के मुख्यमंत्री थे। विदेश मंत्रालय द्वारा इसे एक प्रचार टुकड़ा के रूप में खारिज कर दिया गया है जिसमें निष्पक्षता की कमी है और प्रतिबिंबित करता है औपनिवेशिक मानसिकता।

पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने वृत्तचित्र श्रृंखला के मद्देनजर भारत में ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया। इसे पूरी तरह से गलत और बिल्कुल योग्यता करार दिया।

calender
14 February 2023, 08:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो