यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण रद्द होने पर संजय सिंह ने साधा भाजपा पर निशाना

हाई कोर्ट के इस फैसले के आने के बाद यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण रद्द होने पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, "भाजपा पिछड़ों की विरोधी है नगर निकाय के चुनाव में पिछड़ों का हक मारने के लिए जानबूझकर गलत आरक्षण कराया गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) की लखनऊ बैंच का अहम फैसला आ चुका है। जिसके बाद राज्य में निकाय चुनाव का रास्ता साफ हो गया है। कोर्ट ने अपने फैसले में साफ तौर पर कहा कि राज्य में इस बार निकाय चुनाव बिना ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation) के होगा।

हाई कोर्ट के इस फैसले के आने के बाद यूपी निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण रद्द होने पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, "भाजपा पिछड़ों की विरोधी है नगर निकाय के चुनाव में पिछड़ों का हक मारने के लिए जानबूझकर गलत आरक्षण कराया गया है। भाजपा बिना ओबीसी आरक्षण के चुनाव कराना चाहती है।"

 

आगे सीएम योगी को चुनौती देते हुए आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि, "सही सर्वे कराकर फिर से ओबीसी आरक्षण दो और चुनाव कराओ। वरना इसको लेकर सड़कों पर आंदोलन होगा।"

 

आगे उन्होंने कहा कि, "मोदी जी, योगी जी , केशव मौर्य जी कहा छिपे हो सामने आओ। पिछड़ो का हक़ क्यों मारा ? ये साफ़ बताओ। नौकरी में आरक्षण छीना, चुनाव में आरक्षण छीना, बस चले तो पिछड़ो के जीने का हक़ भी छीन लेगी भाजपा।"

ये खबर भी पढ़ें.............

यूपी निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, OBC आरक्षण रद्द

calender
27 December 2022, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो