6 महीने बाद जेल से रिहा हुए संजय सिंह, बोले- जेल के ताले टूटेंगे सारे नेता छूटेंगे'

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को छह महीने बाद 2 अप्रैल मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे थी थी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को छह महीने बाद 2 अप्रैल मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे थी और 3 अप्रैल को करीब 8 बजे जेल से रिहा हो गए हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ता पार्टी सांसद संजय सिंह की रिहाई से पहले तिहाड़ जेल के बाहर इकट्ठा हुए. सुप्रीम कोर्ट ने कल उन्हें दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में जमानत दे दी.

संजय सिंह के जेल से बाहर आने के बाद AAP में जश्न का माहौल

जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आते ही आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि, 'जश्न मनाने का वक्त नहीं आया है, संघर्ष का वक्त है... हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया को हिरासत में रखा गया है' सलाखों के पीछे. मुझे विश्वास है कि जेल के ताले टूटेंगे और वे बाहर आएंगे.


आप सांसद संजय सिंह के जमानत पर रिहा होने पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा "जब एक भ्रष्ट पार्टी का नेता जमानत पर बाहर आता है और पार्टी जश्न मनाती है, तो यह पार्टी की मानसिकता को बताता है. जमानत पर रिहा होना आजाद होना नहीं है." जब जमानत मिल जाती है, तो यह भी समाप्त हो जाती है."

सच्चाई की जीत हुई है: आतिशी

जैसे ही आप सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर आए, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, "सच्चाई की जीत हुई है. पिछले दो वर्षों से वे इस फर्जी शराब नीति मामले की जांच कर रहे हैं. ईडी ने कई छापे मारे लेकिन फिर भी, उन्हें भ्रष्टाचार का पैसा नहीं मिला." 

आप के शेर हैं संजय सिंह: जैस्मीन शाह

AAP नेता जैस्मीन शाह ने कहा कि "संजय सिंह AAP के शेर हैं. बीजेपी ने उन्हें झूठे मामले में जेल में डाल दिया और पैसे का कोई लेन-देन नहीं मिला. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह झूठा मामला है और AAP को खत्म करने की योजना है. संजय सिंह जारी होने से साबित होता है कि पैसों का कोई लेन-देन नहीं है...संघर्ष जारी रहेगा..."

4 अक्टूबर 2023 को हुई थी संजय सिंह की गिरफ्तारी

दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को ईडी ने चार अक्टूबर 2024 को दिल्ली के सरकारी आवास से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार करने से पहले ईडी ने संजय सिंह से कई घंटे तक पूछताछ की थी. उसके बाद आप सांसद को जमानत नहीं मिल पाई थी. जबकि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने ईडी का पक्ष जानने के बाद उन्हें रिहा करने का आदेश दिया.

calender
03 April 2024, 07:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो