शहडोल: हनुमान घाटी में ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, दो लोगों की मौत

घटना मध्यप्रदेश के शहडोल जिले की है, जहां व्यौहारी थाना क्षेत्र में रीवा रोड स्टेट हाईवे में हनुमान घाटी पर बुधवार की दरमियानी रात करीब दो बजे के आसपास ट्रक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसके कारण पिकअप वाहन के चालक और खलासी सहित दो लोगों की मौत हो गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। घटना मध्यप्रदेश के शहडोल जिले की है, जहां व्यौहारी थाना क्षेत्र में रीवा रोड स्टेट हाईवे में हनुमान घाटी पर बुधवार की दरमियानी रात करीब दो बजे के आसपास ट्रक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसके कारण पिकअप वाहन के चालक और खलासी सहित दो लोगों की मौत हो गई है।

ट्रक चालक घटना के बाद से फरार हो गया है। तकरीबन दो घंटे चले रेस्क्यू के बाद चालक व खलासी को पुलिस निकाल कर ब्यौहारी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, लेकिन चालक की सांसें चल रही थीं।

घटनाग्रस्त वाहन से घायल चालक को निकालने के बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी भी मौत हो गई है। पिकअप ट्रक के नीचे घुस गई थी और बुरी तरह दोनों वाहनों के बीच खलासी और चालक का शरीर फंस गया था, जिसे निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं बिहारी थाने के उपनिरीक्षक मोहन परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक चालक कमलेश यादव पुत्र नंदी लाल यादव 30 साल वार्ड नंबर-1 देवगमा थाना क्षेत्र सोहागपुर का रहने वाला था और इसके साथ खलासी संदीप यादव पुत्र संदेश संतोष यादव पिपरिया 22 साल थाना सोहागपुर क्षेत्र का रहने वाला था। दोनों मृतकों के शव का व्यौहारी अस्पताल परिसर में पीएम कराया जा रहा है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच भी की जाएगी।

calender
01 December 2022, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो