शाहजहांपुर: चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक ने हवालात में की आत्महत्या की कोशिश

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जीआरपी थाने में बंद एक युवक ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से जीआरपी में हड़कंप मचा हुआ है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जीआरपी थाने में बंद एक युवक ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से जीआरपी में हड़कंप मचा हुआ है। युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।बता दें कि रहमान नाम के युवक को पुलिस रेलवे स्टेशन से मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ कर ले आई थी।

बताया जा रहा है कि स्टेशन से मोबाइल लापता हुआ था और रहमान मोबाइल उठाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था।  गिरफ्तारी के बाद जीआरपी पुलिस ने रहमान को हवालात में बंद कर दिया। आज सुबह रहमान ने हवालात के अंदर खुद को आग के हवाले कर दिया। हवालात से आग की लपटें और धुआं निकलने के बाद आनन-फानन में उसे हवालात से बाहर निकाला गया।

हवालात के अंदर युवक के आग लगाने की घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। गंभीर हालत में रहमान को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले में जीआरपी आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं रहमान के परिजन जीआरपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...........

ऐसी दोस्ती कि पहले नहीं हुआ यकीन, लेकिन जब साथ उठा जनाजा तो लोग देखते रह गये

calender
16 December 2022, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो