शाहजहांपुर: डीएम के आदेश पर कब्र से निकलवाया शव पोस्टमार्टम को भेजा

शाहजहांपुर, यूपी: डेढ़ महिने पहले फांसी पर लटके मिले एक युवक की हत्या की आशंका के चलते मंगलवार को कब्र से उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- कमलेश शर्मा (शाहजहांपुर, यूपी)

शाहजहांपुर, यूपी: डेढ़ महिने पहले फांसी पर लटके मिले एक युवक की हत्या की आशंका के चलते मंगलवार को कब्र से उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की मौत के बाद उसकी मौसी ने जिला आधिकारी से मांग की थी जिसके बाद जिला आधिकारी के आदेश के बाद पुलिस ने सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ की मौजूदगी में शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिऐ भेजा है।

क्या है पूरा मामला...........

मामला थाना चौक कोतवाली के महमंद जई मोहल्ले में रहने वाले आदिल 22 की 16 सितंबर को मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को दफना दिया था। नगर मजिस्ट्रेट आशीष कुमार सिंह ने बताया कि, मृतक की मौसी रूबी ने जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह के यहां अपनी शिकायत दी। जिसमें उसने दावा किया कि उसके बहन के बेटे की हत्या करके उसे लटका दिया गया है और उसके परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था।

ऐसे में उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाए। आज उनकी मौजूदगी में कोतवाली पुलिस ने शव को फूटा महल कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

और पढें...............

हरदोई: तमंचे लहराने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

calender
01 November 2022, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो