शाहजहांपुर: अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर हुई एक की मौत

बुधवार को शाहजहांपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मारी। इस भीषण टक्कर से पत्नी की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- कमलेश शर्मा (शाहजहांपुर, यूपी)

शाहजहांपुर, यूपी: बुधवार को शाहजहांपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मारी। इस भीषण टक्कर से पत्नी की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल घटना थाना रोजा क्षेत्र के टेढ़ी पुलिया की है। जहां हरदोई जिला के जमुरा निवासी समीम अपनी पत्नी परवीन को लेकर को लेकर पसगवा के इब्राहिमपुर गया था। वहां से आज दोपहर घर वापस आ रहे थे तभी सीतापुर की तरफ से तेज रफ्तार आ रही बेकाबू कार ने बाइक में पीछे से जोर दार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए वही बाइक सवार परवीन और समीम उछलकर दूर जा गिरे।

जिससे परवीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और समीम गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से समीम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें...........

रामपुर: मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष को प्रॉक्सी अध्यक्ष करार दिया

Topics

calender
19 October 2022, 08:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो