शामली: ढाई फीट के अजीम मंसूरी के सिर सजा सेहरा, आज पूरा होने जा रहा है शादी का सपना

कैराना के चर्चित ढाई फीट कद के अजीम मंसूरी की आज हापुड़ जाएगी बारात, हापुड़ निवासी बुशरा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे अजीम मंसूरी हापुड़ में

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शामली। कैराना के चर्चित ढाई फीट कद के अजीम मंसूरी की आज हापुड़ जाएगी बारात, हापुड़ निवासी बुशरा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे अजीम मंसूरी हापुड़ में अजीम मंसूरी बारात लेकर पहुंचेगे, अपने कद की लड़की से शादी की गुहार लगाने के बाद चर्चा में आए थे अजीम मंसूरी, पीएम नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बारात में ले जाने की इच्छा जताई थी, परिवार व रिश्तेदार सहित 20 लोग बारात में हुए।

कैराना के जोड़वा कुआँ निवासी मशहूर ढाई फुट के अजीज मंसूरी का दूल्हा बनने का सपना पूरा हो गया है। अजीज मंसूरी सेहरा सजा कर आज अपनी ढाई फीट की बुशरा को दुल्हन बनाने के लिए हापुड़ के लिए रवाना हो चुका है। अजीज मंसूरी ने अपनी शादी की गुहार को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव तक गुहार लगाई थी अजीज मंसूरी के दूल्हा बनने से परिवार में खुशी का माहौल है।

यह कैराना का अजीज मंसूरी, इसकी बरसों की तमन्ना आज पूरी होने जा रही है अजीज मंसूरी के बदन पर शादी की शेरवानी वह सर पर दूल्हे का सेहरा सजा हुआ है। अजीज मंसूरी अपनी 3 फीट की दुल्हन को बिहने के लिए बारात के साथ शामली से हापुड़ के लिए रवाना हो चुका है पहले हापुड़ यह बारात 7 नवंबर को जानी थी लेकिन अचानक शादी की तारीख दो नवंबर कर दी गई बारात में लगभग 20 लोग शामिल है कैराना के मशहूर ढाई फुट के अजीज मंसूरी डेढ़ साल से शादी के लिए थाने के चक्कर काट रहा था। परिजनों में खुशी का माहौल है। अजीम हापुड़ के लिए रवाना हो चुका है।

अजीज मंसूरी ने अपनी शादी को लेकर स्थानीय प्रशासन मुख्यमंत्री के दरबार तक अपनी अर्जी भेजी थी।अजीम मंसूरी की पत्नी बुशरा बेगम से आज निकाह करेगा। आज अजीम शेरवानी व सेहरा लगाकर काफी खुश नजर आए। परिजनों में खुशी का माहौल है अजीज मंसूरी के अब्बू का कहना है कि वह जीते जी अपने बेटे के सर पर शादी का सेहरा देखना चाहते थे ऊपर वाले ने उनकी यह तमन्ना आज पूरी कर दी है।

calender
02 November 2022, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो