भाजपा दरी बिछाने, झंडा लगाने को कहेगी तो खुशी-खुशी लगाऊंगा- शिवराज

Shivraj Singh Chouhan: शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में निजी प्रोग्राम में भाजपा और अपने संबंध को लेकर बड़ी बात कह दी है. पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी उन्हें दरी बिछाने के लिए भी कहेगी तो वो तैयार हैं. हाल ही में एक निजी चैनल के प्रोग्राम में शिरकत के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी ने मुझे लगभग हर पद पर रहकर सेवा करने का मौका दिया है. 4 बार मुख्यमंत्री रहने के अलावा भी काफी कुछ दिया. इसलिए पार्टी अगर मुझसे दरी बिछाने के लिए भी कहेगी तो मैं दरी भी बिछाऊंगा.

मध्य प्रदेश में निजी चैनल के प्रोग्राम में सवालों के जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं हर वो काम कर रहा हूं जो पार्टी मुझसे चाहती है. अभी चुनावी माहौल में मैं हर लोकसभा सीट पर जा रहा हूं. यहां तक कि मध्य प्रदेश के बाहर भी मुझे जाने का मौका मिल रहा है. शिवराज ने कहा कि मैं जनता से मिलने का मौका नहीं छोड़ता हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी ये ना सोचे कि मेरे बिना काम नहीं चल सकता है. यह वहम कोई ना पाले, इस पार्टी में किसी के बिना भी काम चलता है.

शिवराज ने कहा कि मैं भाजपा में इसलिए हूं, क्योंकि मुझे देश की सेवा करनी है. भारतीय जनता पार्टी अगर मुझसे दरी बिछाने को कहेगी तो दरी बिछाऊंगा, झंडा लगाने को कहेगी तो झंडा भी लगाऊंगा.

2024 के चुनाव में हार जीत को लेकर शिवराज ने कहा कि पूरा देश मोदी के रंग में रंगा हुआ है. सभी की यही ख्वाहिश है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें. भाजपा इस बार भी बड़े मार्जन से चुनाव में जीत हासिल करेगी और तीसरी बार सत्ता में आएगी. ये सब भाजपा के बेहतरीन नेतृत्व की वजह से मुमकिन हो रहा है. कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि देश की सबसे बड़ी पार्टी की ऐसी हालत हो जाएगी. 

calender
22 April 2024, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो