श्रद्धा हत्याकांड: जंगल में श्रद्धा की लाश के पास दरिंदे आफताब को लेकर पहुंची पुलिस

सोमवार को दिल्ली पुलिस ने दरिंदे आशिक आफताब आमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया था जिसने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा को पहले गला घोंटकर उसकी हत्या की और फिर उसकी लाश को आरी से 35 टुकड़ों में काटकर महरौली के जंगल में फैंक दिया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

श्रद्धा हत्याकांड, दिल्ली: सोमवार को दिल्ली पुलिस ने दरिंदे आशिक आफताब आमीन पूनावाला को गिरफ्तार किया था जिसने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा को पहले गला घोंटकर उसकी हत्या की और फिर उसकी लाश को आरी से 35 टुकड़ों में काटकर महरौली के जंगल में फैंक दिया था। वहीं आज दिल्ली पुलिस कातिल आफताब को महरौली के जंगल में लेकर पहुंची। जहां पुलिस श्रद्धा की लाश के टुकड़ों की तलाश करने में जुटी है।

 

दिल्ली पुलिस के सूत्र ने बताया कि, "आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर के एक कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसके सम्पर्क-वर्जित होने के बारे में सूचित किया था। पुलिस के अनुसार श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए केवल एक हथियार का इस्तेमाल किया गया था। आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है।"

वहीं श्रद्धा के पिता ने कहा कि, "हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं। मुझे भरोसा है दिल्ली पुलिस पर और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। श्रद्धा अपने चाचा के करीब थीं, मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थीं। मैं कभी भी आफताब के संपर्क में नहीं था। मैंने वसई में पहली शिकायत दर्ज कराई।"

(Source: ANI Hindinews Twitter)

और पढ़ें.............

दिल्लीः प्रेमिका की हत्या कर शव के किए 35 टुकड़े, जानिए पूरा मामला

calender
15 November 2022, 11:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो