पीए के घर ईडी कार्रवाई पर बोले सिसोदिया, चुनाव में हार का इतना डर

दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर ईडी ने शनिवार को फिर कार्रवाई की है। ईडी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पीए देवेंद्र शर्मा के घर छापेमारी की और फिर उन्हें पूछताछ के लिए ले गई। मनीष सिसोदिया ने इस पूरे मामले को आगामी चुनाव से जोड़ते हुए इसे बीजेपी की हार का डर बताया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर ईडी ने शनिवार को फिर कार्रवाई की है। ईडी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पीए देवेंद्र शर्मा के घर छापेमारी की और फिर उन्हें पूछताछ के लिए ले गई। मनीष सिसोदिया ने इस पूरे मामले को आगामी चुनाव से जोड़ते हुए इसे बीजेपी की हार का डर बताया।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि इन्होंने झूठी एफआईआर कर मेरे घर पर रेड करवाई, बैंक लॉकर तलाश लिए, मेरे गांव में जांच की, लेकिन मेरे खिलाफ कहीं कुछ नहीं मिला। आज इन्होंने मेरे पीएम के घर पर ईडी की रेड मारी। वहां भी कुछ नहीं मिला तो अब उसको गिरफ्तार करके साथ ले गए हैं। भाजपा वालो! चुनाव में हार का इतना डर।

मनीष सिसोदिया के दावों के बाद ईडी का भी बयान सामने आया है। ईडी के मुताबिक दिल्ली आबकारी नीति मामले में देवेंद्र शर्मा के घर छापेमारी की है। एजेंसी ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मनीष सिसोदिया के करीबी लोगों की भी तलाश की जा रही है। अगर किसी को अरेस्ट किया जाएगा तो उसकी जानकारी दी जाएगी।

इससे पहले दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी को लेकर मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी की गई थी। सिसोदिया को पूछताछ के लिए भी केंद्रीय एजेंसी ने बुलाया था। छापेमारी और पूछताछ के बाद आप ने दावा किया था कि सिसोदिया के घर से कुछ ही नहीं मिला है। हालांकि केंद्रीय एजेंसी की जांच अभी भी जारी है।

calender
05 November 2022, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो