नौजवानों के लिए स्मृति ईरानी ने अमेठी खोला रोजगार मेला, 15 कंपनियों ने लिया भाग

उत्तर प्रदेश के अमेठी मे आज जिला सेवा योजन आईटीआई और कौशल विकास मिशन के तत्वधान से संजय गांधी पॉलिटेक्निक जगदीशपुर मे रोजगार मेले का आयोजन हुआ जिसमें 15 कंपनियों ने भाग लिया साथ ही प्रतिभाशाली

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- राजीव ओझा

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी मे आज जिला सेवा योजन आईटीआई और कौशल विकास मिशन के तत्वधान से संजय गांधी पॉलिटेक्निक जगदीशपुर मे रोजगार मेले का आयोजन हुआ जिसमें 15 कंपनियों ने भाग लिया साथ ही प्रतिभाशाली सैकड़ों युवाओं को रोजगार दिया गया रोजगार मेले में बेरोजगार लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इस मेले विभिन्न कम्पनियो की तरफ से अवेदन निकाले गये थे जिसके सापेक्ष मे सैकड़ो बच्चो ने इंटरव्यू दिया था लोगो को आज रोजगार दिया गया है। मेले मे जहाँ 15 कम्पनियो ने आफ लाइन इंटरव्यू लिया था तो वही 3 कम्पनियां ऑनलाइन भी सेलेक्शन किया है।

इस मेले से बेरोजगारो को काफी फायदा मिला है।वही जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि दीदी स्मृति ईरानी की अनुकम्पा से अमेठी में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है जिससे जनपद के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। कम्पनी अपने आधार पर चयनित कर रही है कम्पनी द्वारा मानक पर जो बच्चे खरा उतर रहे है उनका चयन हो रहा है।वही रोजगार मेले मे आये बच्चो ने बताया कि जिस तरह रोजगार मेलो का आयोजन किया जा रहा है इससे हम लोगो को काफी फायदा हो रहा है रोजगार के लिये भटकना नही पड़ रहा है रोजगार मेले की सूचना मिल जाती है जिससे हम लोगो को आसानी से रोजगार मिल रहा है।

और  पढे...

मुरादाबाद: अभिनव गुप्ता ने कराया कौशल अध्यक्ष पद पर नामांतरण

calender
12 October 2022, 08:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो